Blogger Tips and TricksLatest Tips And TricksBlogger Tricks

आलिया ने उड़ाई अभिनेत्रियों की नींद

Unknown | 10:31 | 1 comments

हाईवे में आलिया भट्ट ने पॉवरफुल परफॉर्मेंस देकर बॉलीवुड में धाक जमा ली है और अन्य अभिनेत्रियों की नींद खराब कर दी है। 'स्टुडेंट ऑफ द ईयर' में ग्लैमर गर्ल के रूप में नजर आईं आलिया इतनी जबरदस्त एक्ट्रेस हैं ये किसी ने नहीं सोचा था।

इम्तियाज अली अपनी हीरोइनों से बेहतरीन अभिनय निकलवाते हैं और उनकी फिल्म में आलिया ने इतनी जबरदस्त एक्टिंग की कि सभी दंग रह गए।
Alia Bhatt
IFM

अचानक आलिया की डिमांड बढ़ गई है और फिल्म प्लान कर रहे हैं निर्माता-निर्देशक आलिया को साइन करना चाहते हैं। दीपिका, प्रियंका, कैटरीना और करीना तो टॉप ब्रेकेट में हैं और उन तक पहुंचने में आलिया को थोड़ा समय और लगेगा, लेकिन परिणीति-श्रद्धा-अनुष्का जैसी अभिनेत्रियों के खेमे में हलचल मची हुई है।

सूत्रों के मुताबिक करण जौहर एक फिल्म प्लान कर रहे हैं और अनुष्का के नाम पर उन्होंने सहमति भी दे थी, लेकिन 'हाईवे' देखने के बाद उनका निर्णय डगमगा गया है और वे आलिया को लेने की सोच रहे हैं। इसी तरह कई हीरोइनों के समीकरण आलिया ने बिगाड़ दिए हैं।

दूसरी ओर आलिया के पिता महेश भट्ट अपनी बेटी की जमकर तारीफ कर मार्केटिंग कर रहे हैं। आलिया, उनकी फिल्म और अभिनय की तुलना वे महान फिल्मों से कर रहे हैं। पता नहीं उन्होंने अब तक आलिया को लेकर कोई फिल्म क्यों नहीं प्लान की।

Category:

1 comments

  1. Anonymous says:

    How to Play Baccarat in Las Vegas – Worry Not About
    When you have the ability to play worrione Baccarat, you win big and you have lots of 메리트카지노 options. The first thing you don't want is to bet on the result of a 인카지노 game